टॉपलेस होकर मैदान में घुसी महिला, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान, देखिए वीडियो

0
woman entered the field topless
Image: woman entered the field topless (Source: Social Media)

दुनिया के लगभग हर व्यक्ति को स्पोर्ट्स पसंद होता है।टीवी पर देखने से ज्यादा मजा स्पोर्ट्स को लाइव देखने में आता है।इसीलिए स्पोर्ट्स के लाइव इवेंट पर बहुत भीड़ होती है।लेकिन। कभी कभी वहां खेल के साथ साथ कई अलग अलग किस्से भी हो जाते है,जिनसे लोग हैरान हो जाते है।

अभी ऐसा ही किस्सा दो टीमों के बीच ऑस्ट्रेलिया में हुई था।यहां रग्बी के मैच में एक महिला जबरन बिना कपड़ों के मैदान में आ पहुंची।उसे देख वहां मौजूद हर कोई इंसान हैरान था।यह मैच गोल्ड कोस्ट टाइटंस और पररमत्ता ईल्स के बीच था।वहां मैच के बीच में अचानक एक महिला स्टैंड्स से टॉपलेस होकर सीधे ग्राउंड में पहुंची।वहीं महिला का नाम जवों जोहनसन बताया गया है।

इस वजह से खेल को भी थोड़ी देर रोकना पद गया।वहां मौजूद रैफरी भी परेशान हो गए।बाद मेंगार्ड्स ने महिला को मैदान से बाहर किया।लेकिन अब महिला के साथ किए गए व्यवहार की भी निंदा की जा रही है। इस घटना के बाद महिला की फोटोज और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

 वहीं स्पोर्ट प्रशासन से यह खबर मिली है कि शायद आने वाले समय में स्पोर्ट्स इवेंट्स में आने के लिए महिला को प्रतिबंध का भी सामना करना पड़ सकता है।वहीं महिला के ऊपर कार्रवाई भी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here