सड़क किनारे पानीपुरी का लुत्फ उठाते हाथी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

0
Video of elephant enjoying roadside Panipuri went viral on social media
Video of elephant enjoying roadside Panipuri went viral on social media (Image Credit: Social Media)

अक्सर जब हाथी सड़कों पर उतरते हैं तो लोगों के बीच हड़कंप मच जाता है हाथी के भारी-भरकम शरीर को देखकर लोग उससे बचने का प्रयास करते हैं लेकिन असम के तेजपुर से हाथी का एक रोमांचक वीडियो सामने आया है वीडियो में हाथी को एक पानी पूरी बेचने वाले ने अपने स्टाल में रुक कर उसे पानी पूरी खिलाई और हाथी भी बड़े चाव से पानी पूरी का आनंद ले रहा था।

पानी पुरी बेचने वाली व्यक्ति का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कैसे हाथी गोलगप्पे का आनंद लेकर अपने सूंड से पानी पूरी ले जा रहा है।

पानी पुरी बेचने वाला भी बड़े शौक से हाथी को गोलगप्पे खिलाया ही जा रहा था। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है जिसे लोगों ने खूब सराहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद कुछ यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं । एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि भारत एक ऐसा देश है जहां चूहे से लेकर हाथी तक सभी जानवरों का सभी जानवरों को प्यार दिया जाता है जहां एक आदमी हाथी को गोलगप्पे खिला रहा है।

वहीं अन्य बाघ के साथ अपनी नौका का आनंद ले रहा है देखने को मिलता है। और चूहे मंदिर में दूध पीते हैं सभी जानवरों को भारतीयों द्वारा पूजा भी जाता है।प्रकृति और जानवरों की साथ प्रेम हम भारतीयों की संस्कृति का अभिन्न अंग है।एक दूसरा यूजर लिखता है सूखी पूरी हमें भी देना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here