दादी को बाइक से पोते ने करा दिया हवाई सफर, 10 साल के बच्चे को देख लोग बोले दादी को ये आखिरी हवाई यात्रा तक पहुंचा कर मानेगा

0
Video of 10-year-old child riding bike goes viral
Video of 10-year-old child riding bike goes viral (Image Credit Source: Twitter/ @Hardika_Yadav)

सोशल मीडिया आज एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जहां हर प्रकार के वीडियोस वायरल होने में देर नहीं लगती कुछ लोग अपनी वीडियो की पॉपुलर हो जाते है ।वहीं कुछ लोगो को अपनी वीडियो के चलते लोगों द्वारा ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है।

वही कुछ वीडियोस अतरंगी होते हैं जिनमें लोगों का ध्यान अधिक आकर्षित होता है ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है 10 साल की बच्चे का। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक 10 साल का बच्चा अपनी बुजुर्ग दादी के संग तेज रफ्तार बाइक चला रहा है।गौरतलब है कि दादी भी सफर का आनंद लेते हुए चल रही है दादी के चेहरे पर कोई भी डर के एक्सप्रेशन नहीं दिख रहे हैं

बता दे कि यह वीडियो बाइक के पास से गुजर रहे किसी कार चालक ने बनाया बनाया है कार चालक ने बच्चे को बाइक की स्पीड कम करने की सलाह भी दी लेकिन बच्चे ने बाइक की स्पीड इतनी तेज कर दी कि वह कार से भी आगे स्टंट करते हुए निकल गया।

अब तक यह वीडियो कई लोगों द्वारा देखा जा चुका है जिसमें लोग इस वीडियो की खूब प्रशंसा कर रहे हैं बता दें कि यह वीडियो हार्दिका नाम कि किसी ट्विटर यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था जिसके बाद से यह जमकर वायरल हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here