बिहार में शर्मनाक हरकत, वोट ना देने पर थूक चटवाया, वीडियो हुआ वायरल देखिए..

0
Shameful act in Bihar, spit was made for not voting, watch video went viral..

बिहार के औरंगाबाद जिले के कुटुंबा प्रखंड के अंबा थाना क्षेत्र के डुमरी पंचायत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है ।वीडियो में दिखाया जा रहा है कि जिले में पंचायत चुनाव में मुखिया प्रत्याशी बलवंत कुमार को वोट ना देने पर उसके द्वारा महादलित समुदाय के युवकों से उठक बैठक करा कर थूक चाटने को कहा गया। ALSO READ THIS:स्क्वाड्रन लीडर कुलदीप सिंह के निधन की खबर सुनकर परिजन बेसुध, पत्नी ने कहा मुझे अकेला छोड़कर चले गए

इतना ही नहीं बल्कि युवकों के बारे में बहुत अभद्र शब्दों का प्रयोग भी किया जा रहा है व उन्हें बहुत गालियां बकी जा रही है। साथ ही उनके साथ मारपीट भी की जा रही है ।लेकिन गांव में से किसी भी व्यक्ति ने युवकों का बचाव नहीं किया व इसी दौरान किसी ने मुखिया प्रत्याशी का यह वीडियो बनाया ।

जिन युवकों के साथ जुल्म हो रहा है उनकी पहचान मनजीत भुइयां व अनिल कुमार भूमिया के रूप में की गई है। थाना अध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि मनजीत भुईयां द्वारा इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज की गई।पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर आरोपी प्रत्याशी बलवंत कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं बलवंत कुमार ने अपने बचाव में कहा है कि युवक शराब के नशे में गांव में हंगामा मचा रहे थे और उस पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। पुलिस द्वारा अब इस मामले की पूरी छानबीन की जा रही है।

ALSO READ THIS:CDS बिपिन रावत के निधन पर अभद्र टिप्पणी करने वाला चमोली निवासी हरेंद्र सिंह गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here