11 लाख रुपये खर्च कर इंसान से ‘कुत्ता’ बन गया शख्स, पहचानना हुआ मुश्किल

0
Man spent 11 lakh rupees to look like a dog
Image: Man spent 11 lakh rupees to look like a dog (Credit-Zeppet Workshop)

जब रईस लोगों के घर में उनके पालतू जानवरों का जीवन देखने को मिलता है तो बहुत से लोग उन जानवरों के तरह जिंदगी जीने की कल्पना करते है।यह बात सुनने में किसी मजाक की तरह लगती है लेकिन जापान के एक व्यक्ति द्वारा इस बात पर विचार कर काफी पैसे खर्च कर डॉग बनने में कामयाब रहा।यदि अप भी इस व्यक्ति की यह कुत्ते वाली तस्वीर देखेंगे तो आपको इस बात पर विश्वास नहीं होगा कि यह कोई कुत्ता नहीं बल्कि एक इंसान है।

एक जापानी ट्विटर यूज़र है जिसका नाम तोको है।उसने बताता कि उसे अपने बचपन से ही जानवरों वाली ज़िंदगी जीनी थी।उसे कुत्तों से बहुत प्यार था तो उसने अपनी इस इच्छा को पूरा करने के लिए स्पेशल इफेक्ट्स वर्कशॉप Zeppet से संपर्क कर अपने लिए एक अल्ट्रा रियलिस्टिक डॉग कॉस्ट्यूम तैयार करवाया जिसको पहन कर वह अपनी इस इच्छा को पूरा कर सकता था।

यह एक अजीबोगरीब इच्छा थी जिसे पूरी करने के लिए Zeppet द्वारा कुल 2 मिलियन येन यानि 11 लाख 63 हज़ार रुपये मांगे गए जो कि तोको ने उन्हें दिए।इतने पैसे देकर टोको ने बहुत ओरिजनल दिखने वाला डॉग कॉस्ट्यूम बनवाया।

इस कॉस्ट्यूम को पहन कर तोको कहीं से भी इंसान नही लग रहे है।यह कॉस्ट्यूम बहुत जबरदस्त बनाया गया है और इसे बनाने में कंपनी को बहुत मेहनत भी लगी है। तोको का इच्छा थी कि इस कॉस्ट्यूम को पहनकर वो एकदम डॉग जैसे दिखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here