उत्तराखंड में मिस्ट्री वाला फिल्म की शूटिंग शुरू, देहरादून के 24 कलाकारों को भी मौका

0
Shooting of mystery film starts in Uttarakhand, 24 artists from Dehradun also get a chance
Shooting of mystery film starts in Uttarakhand, 24 artists from Dehradun also get a chance (Image Source: Social Media)

उत्तराखंड की खूबसूरत वादियां फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों की पहली पसंद बनती जा रही हैं। कई मूवीज और वेबसरीज की शूटिंग पे आते है प्रोड्यूसर। इसी कड़ी में फिल्म मिस्ट्री विला की शूटिंग देहरादून, मसूरी, ऋषिकेश जैसे शहरों में होंगी।

फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी काम करने का मौका मिला है। शूटिंग शुरू होने जा रही है। जिसमें कई बड़े कलाकार नजर आएंगे। फिल्म में अभिनेता शहबाज खान, दिनेश लांबा, संजीत धूरी, हुसैनी दवावाला, सोनल चौहान, दिव्या बधानी , विश्वम शुक्ला, राम कश्यप और नवल किशोर जैसे प्रसिद्ध कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म के निर्माता जी. एल. सदाना और निर्देशक जैकी पटेल हैं। बीते दिन प्रेस क्लब में फिल्म को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित हुई। जिसमें फिल्म से जुड़े लोगों ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स आदि के बारे में बात की।

दून बॉलीवुड फिल्म स्कूल में अभिनय की शिक्षा लेने वाले हर कलाकार को निश्चित रूप से फिल्मों, वेब सीरीज व गानों में काम करने का मौका मिल रहा है। इस फिल्म शूट में जो 24 कलाकार काम कर रहे है वो सहकलाकार के रुप में काम करेंगे। वर्ष 2024 और 2025 में 6 फिल्मों का निर्माण होना है, जिसमें स्थानीय कलाकारों को भी काम करने का अवसर मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here