उत्तराखंड: मां ने बेटे से रचाई शादी, शिकायत लेकर थाने पहुंचा पिता

0
Mother marries step son in Udham Singh Nagar
Image: Mother marries step son in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

कई खबरे रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली होती है।आज की ऐसी ही खबर उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के बाजपुर क्षेत्र से आ रही है।यहां एक सौतली मां और बेटे ने आपस में शादी कर ली।इस बात की खबर पता चलते ही इस बात से अनजान महिला के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

उसने बताया 11 साल पहले उसने दूसरा विवाह किया।पहली शादी से उसके दो बेटे थे।लेकिन पिता की दूसरी शादी के बाद बच्चे उन्हे छोड़कर चले गए थे।जिसके बाद दूसरी शादी से उनके तीन बच्चे थे जिनमे दो लड़कियां और एक लडका था।कुछ समय बाद पहली पत्नी के बच्चो का घर में आना जाना लगा ही रहता था। परिवार में हसीं खुशी सब अच्छा चल रहा था।

वहीं कुछ समय पहले पीड़ित व्यक्ति की पत्नी अपने मायके गई और वापस लौटी ही नहीं।इसपर पीड़ित ने पत्नी को वापस लाने की सोची तो वह अपने ससुराल उसे वापस लेने पहुंचा तो उसे वहां पता चला की उसकी पत्नी ने अपने ही सौतेले बेटे से शादी रचा कर उस रिश्ते को कलंकित कर दिया है।

इसके बाद पीड़ित अपने बेटे के पास पहुंचा तो उसके साथ वहां मारपीट हुई।साथ ही पत्नी ने भी वापस आने से इंकार कर दिया।साथ ही महिला द्वारा पीड़ित के घर से 20 हजार रुपए ले जाने का भी आरोप लगाया गया है।अब पुलिस ने पीड़ित को मामले में कार्रवाई करने की बात कही।वहीं यह पूरा मामला क्षेत्र भर में चर्चा का विषय बन चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here