फेसबुक पर चंपावत की लड़की से दोस्ती, प्रेमिका की मां ने घर बुलाकर की धुनाई

0
Friendship with Champawat's girl on Facebook, girlfriend's mother called home and beat her up
Image: Friendship with Champawat's girl on Facebook, girlfriend's mother called home and beat her up (Source: Social Media)

आज के समय में सोशल मीडिया सभी के लिए बहुत ज़रूरी हो गया है।कुछ लोग सोशल मीडिया को ही अपनी दुनिया मान लेते है लेकिन सच्चाई इससे कई अलग होती है।सोशल मीडिया के जितने फायदे है उतने ही नुकसान भी है।

आज की खबर चंपावत के कानपुर से आ रही है। यहां फेसबुक द्वारा एक लड़के की लड़की से बातचीत शुरू हुई ।बाद में जाकर दोनो को प्यार हो गया।वहीं अब जब लड़का टनकपुर लड़की से मिलने गया तो वहां युवती के परिजनों ने युवक की पिटाई की साथ ही उसे थाने ले गएजिसके बाद युवक के परिजन वहां पहुंचे और उसे वापस कानपुर ले गए।

दोनो की दोस्ती प्यार में बदलने पर दोनो एक दूसरे के साथ वीडियो कॉल पर बात करते थे।यह सिलसिला चलता रहा।अब युवक 400 किमी तय कर युवती से मिलने टनकपुर पहुंच गया।इसके बाद युवक को युवती की मां ने घर बातचीत के लिए बुलाया तो वह वहां जाकर युवती से शादी करने की जिद्द करने लगा, इस बात पर युवती के परिजनो ने उसे समझने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना जिसके बात युवती के परिजनो को गुस्सा आ गया तो युवती के परिजनों ने युवक की जमकर पिटाई की।बात पता चलने पर मौहल्ले के लोग भी वहां पहुंचे और युवक को पीटने लगे।इसके बाद युवक को थाने ले जाया गया।

बाद में युवक को पुलिस ने समझाया और युवक के परिजनों से संपर्क करवाने को बोला।जिसके बाद शुक्रवार को युवक के पिता वहां पहुंचे और युवक को घर ले गए।एसओ हरपाल सिंह द्वारा बताया गया शिकायत न मिलने पर पुलिस द्वारा केवल चालान लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here