पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, युवक को मार-मारकर कर दिया बेहोश, देखिए वीडियो..

0
Embarrassing video of Uttarakhand Police went viral.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर उत्तराखण्ड पुलिस का एक वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि उत्तराखंड पुलिस का एक सिपाही बेरहमी से एक युवक की पिटाई कर रहा है बल्कि उसके बेहोश होने के बाद भी वह उसे पीट रहा है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद उधम सिंह नगर के SSP द्वारा सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। ALSO READ THIS:80 फीट की ऊंचाई से बंजी जंपिंग कर रही महिला की रस्सी टूटने से हुई मौत, देखिए वीडियो…

यह पूरी घटना उत्तराखंड के उधमसिंह नगर ज़िले के सितारगंज क्षेत्र का है। बीच सड़क पर खुलेआम एक सिपाही ने क़ानून की धज्जियां उड़ा दी। बीच सड़क पर वह बेरहमी से एक व्यक्ति की पिटाई कर रहा है सिपाही द्वारा उस व्यक्ति को इतना पीटा गया कि वह बेहोश होने के बाद भी उसे मार रहा था। इसी बीच वहाँ अन्य सिपाही ने उसे वहाँ से हटने को कह रहे हैं लेकिन फिर भी उसने किसी के इतने सोने वो बेहोश होने के बाद भी उस व्यक्ति को पीटता रहा। वह अन्य लोगों के साथ गाली गलोज करता रहा और अपना नाम बिज्जू बताता रहा।

वहाँ मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद उधम सिंह नगर SSP दिलीपसिंह कुमार ने कार्रवाई करते हुए सिपाही को सस्पेंड कर दिया साथ ही वह इस मामले की जाँच कर रहे हैं।

ALSO READ THIS:उत्तराखण्ड का एक और सपूत गुवाहाटी में शहीद, 20 दिन पहले ही लौटे थे ड्यूटी पर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here