उत्तराखंड : बोर्ड परीक्षा में देरी से पहुंचा था 18 वर्षीय गुरमीत, नहीं मिली एंट्री….बाद में जंगल में मिली लाश

0
Dead body of exam student found in Roorkee forest
Dead body of exam student found in Roorkee forest (Image Source: Social Media)

उत्तराखंड से इस वक्त की दुखद खबर सामने आ रहीं है। यहां इंटर की परीक्षा देने आए छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बताया जा रहा है मृतक छात्र का नाम गुरमीत है जो की उत्तरप्रदेश का रहने वाला है।

छात्र पेपर देने के लिए उत्तरप्रदेश से हरिद्वार आया था लेकिन परीक्षा केंद्र में देरी से पहुंचा जिसके कारण उसको परीक्षा में प्रवेश नही दिया गया। जिसके बाद छात्र वहां से चला गया और बाद एम छात्र की लांस जंगल में बरामद हुई

सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस अब इस मामले की छानबीन कर रही है। मृतक युवक उत्तरप्रदेश के चरथावल गांव से था जो की इंटर की परीक्षा में शामिल होने के लिए हद्दीपुर गांव स्थित एक इंटर कॉलेज में आया था। बताया जा रहा है की गुरमीत को परीक्षा केंद्र में पहुंचने में काफी देर हो गई थी जिससे उसको एग्जॉम में नही बैठने दिया गया।

जिसके बाद गुरमीत घर नही गया। बेटे के घर नही आने से परिजनों को चिंता होने लगी तो उन्होंने बेटे की छानबीन शुरू कर दी। जिसके बाद बुधवार को बेटे को लांस रांगढ़वाला गांव स्थित जंगल में मिली। वही पुलिस ने बताया की सुरुवाती जांच में मामला खुद खुशी का लग रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here