उत्तराखंड: हल्द्वानी की अनीशा को बधाई, पास करी चार्टेड अकाउंटेंट परीक्षा

0
Congratulations to Anisha from Haldwani, passed the Chartered Accountant exam.
Congratulations to Anisha from Haldwani, passed the Chartered Accountant exam. (Image Source: Social Media)

उत्तराखंड के युवा अब किसी भी छेत्र में पीछे नहीं है चाहे वो भारतीय सेना हो एयरफोर्स हो या कोई भी प्रतियोगी परीक्षाएं हर छेत्र में उत्तराखंड के युवाओं ने अपना परचम लहरा रखा है एसी ही खबर उत्तराखंड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी क्षेत्र की अम्बिका विहार कॉलोनी की रहने वाली अनीशा सक्सेना की आ रही है जिन्होंने देश की सबसे कठिन प्रतियोगी परीक्षाओं में से एक चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) की परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है । सफलता के बाद अनीशा के घर पर बधाई देने वालो का तांता लगा हुआ है। पूरे परिवार में खुशी का माहोल छाया हुआ है 

सीए बनी युवा अनीषा ने बताया कि 2018 में निर्मला कान्वेंट स्कूल से 12 वीं की शिक्षा पूरी करने के बाद दिल्ली विश्वविद्यालय से कॉमर्स में स्नातक की उपाधि प्राप्त की और दिल्ली से ही CA की कोचिंग ली उसके बाद घर में निरंतर मेहनत के बाद उनकी मेहनत इस बार रंग लाई।

अनीषा ने अपनी इस सफलता का श्रेय मां अरूणा सक्सेना, पिता आलोक सक्सेना, दादी सन्तोष सक्सेना, चाचा एस0के0 सक्सेना रिटायर्ड प्रिंसीपल (एम0बी0 इण्टर कालेज हल्द्वानी) व गुरुजनों को दिया है।

अनीषा ने युवाओं के लिए कहा कि सभी को सफलता जरूर मिलेगी। बस असफलता से हताश न हों और लक्ष्य हासिल करने के लिए प्रयास करते रहें। अनीषा के पिता आलोक सक्सेना कुछ समय पूर्व सेंचुरी पेपर मिल से अधिकारी पद से सेवानिवृत हुए हैं। माता ग्रहणी हैं एवं भाई एयरटेल कम्पनी में उच्च पद पर कार्यरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here