उत्तराखंड के युवाओं के लिए मौसम विभाग में निकली है बंपर भर्ती, 2 मिनट में पड़िए पूरी जानकारी

0
Bumper recruitment has come out for the youth of Uttarakhand in the Meteorological Department, read complete information in 2 minutes
Bumper recruitment has come out for the youth of Uttarakhand in the Meteorological Department, read complete information in 2 minutes (Image Credit: Social Media)

कर्मचारी चयन आयोग, जिसे एसएससी के नाम से भी जाना जाता है, ने मौसम विभाग में वैज्ञानिक सहायक के पद के लिए बड़े पैमाने पर भर्ती प्रक्रिया शुरू किया है। एसएससी अधिसूचना के अनुसार, भारतीय मौसम विभाग के लिए 990 वैज्ञानिक सहायकों के पदों पर भरा जाएगा।

वैज्ञानिक सहायक भर्ती-2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए एसएससी की वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं। इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 18 अक्टूबर, 2022 है। एसएससी वैज्ञानिक सहायक भर्ती-2022 आवेदन शुल्क के लिए चालान जमा करना आवश्यक है।

चालान जमा करने की अंतिम तिथि 19 अक्टूबर, 2022 है। उम्मीदवार अपने ऑनलाइन आवेदन को बयान के अनुसार 18 अक्टूबर तक जमा करने के बाद 25 अक्टूबर तक संपादित कर सकते हैं।

वैज्ञानिक सहायक भर्ती परीक्षा -2022 की प्रत्याशित तिथि दिसंबर के अंतिम सप्ताह में है । _वैज्ञानिक सहायक के पद के लिए उम्मीदवारों की आयु केवल 30 वर्ष होने की अनुमति है ।आरक्षित श्रेणियों के उम्मीदवारों को दिशानिर्देशों के अनुसार आयु में छूट प्राप्त होगी । _भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं .जितनी जल्दी हो सके आवेदन करें क्योंकि समय सीमा नजदीक आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here