उत्तरप्रदेश: वीरू बनकर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, बड़ी मशक्कत से नीचे उतारा

0
young man climbed into the water tank in baghpat
प्रतीकात्मक चित्र

आज की खबर गांव काठा से आ रही है।यहां एक बार फिर से ‘शोले’ फिल्म की याद दिलाते हुए एक युवक ‘वीरू’ बन पानी की टंकी पर चढ़ गया।और वहां से नीचे उतरने के लिए उसके लिए पुलिस को बुलाना पड़ा क्योंकि ग्रामीणों के कहने पर भी वह आग्रह नीचे नहीं उतरा।घंटों मशक्कत के बाद पुलिस द्वारा उसे सकुशल नीचे उतार लिया गया।वहीं अभी तक उसका टंकी पर चढऩे का कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है।

मामला शुक्रवार शाम का है।यहां एक युवक गांव काठा के पानी की टंकी पर चढ़ गया।वहां चढ़कर वह कभी टंकी पर खड़ा होता,तो कभी बैठ व लेट जाता ।यह सब देख वहां लोग इकट्ठा होने लगे और उससे नीचे उतरने को कहने लगे लेकिन वह नीचे नहीं उतरा।

वहां मौजूद लोगों को उसके वहां से गिरने की चिंता होने लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया जिसके बाद कोतवाली एसआइ दीपक कुमार पुलिस के साथ वहां पहुंचे और युवक से नीचे उतरने को भी कहने लगे लेकिन युवक ने उनकी बात को अनसुना कर दिया और वहीं बैठा रहा। बाद में युवक को उतारने के लिए एसआई पुलिसकर्मियों के साथ दीपक टंकी पर चढ़े और उसे किसी तरह से नीचे उतारा।

 कोतवाली प्रभारी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि युवक का नाम रोहित है जो गाजियाबाद के कस्बा लोनी का निवासी है।उन्होंने आगे कहा कि रोहित की दिमागी हालत ठीक नहीं है।घटना के बाद रोहित के स्वजन को बुलाकर रोहित को उन्हे सौंप दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here