सेना के जवान को TTE ने ट्रेन से दिया धक्का, जवान के दोनों पैर कटे

0
TTE pushed the army man from the train
TTE pushed the army man from the train (Image Credit: Twitter)

एक तरफ जहां देशवासी भारतीय सेना के जवानों का सम्मान करते है ,उन्हे सार्वजनिक स्थलों पर सम्मान देते है वही कुछ लोग उनके साथ बुरे बरताव करते हुए भी देखे जाते है।

एसा ही मामला सामने आया है। बरेली से जहां ट्रेन में चढ़ने पर एक फौजी को टीटीई ने धक्का दे दिया। जहां ट्रेन के चपेट में आने से सेना का जवान बुरी तरह घायल हो गया।जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 जानकारी के मुताबिक बरेली जंक्शन पर जवान और टीटीई के बीच ट्रेन में चढ़ने को लेकर झगड़ा हो गया दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि टीटीइ में आर्मी के जवान को ट्रेन से धक्का दे दिया हादसे में जवान गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल जवान को सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है सूचना मिलते ही जवान की अन्य साथी भी वहां पहुंचे जिसके बाद उन्होंने टीटीई की जमकर पिटाई कर दी।

जिसके बाद बरेली कैंट से भी जवान के साथी जंक्शन पर पहुंच गए मौके पर पहुंची पुलिस भी सेना के जवानों की आगे कुछ नहीं कर पाई। काफी समय बाद मामला शांत हुआ।

घटना बरेली जंक्शन प्लेटफार्म नंबर 2 की है ।पुलिस ने कहा कि आरोपी टीटीई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here