दुखद: जंगल में चारा लेने गई युवती को बाघ ने बनाया निवाला, 10 दिन बाद थी शादी

0
Tiger attacked a girl who had gone to the forest to collect fodder in Azamgarh.
Tiger attacked a girl who had gone to the forest to collect fodder in Azamgarh. (Image Source: Social Media)

रामनगर क्षेत्र के कॉर्बेट पार्क के आस-पास स्थित अमानगढ़ रेंज से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहां अपने पालतू जानवरों के लिए चारा लेने गई एक युवती पर बाघ ने घात लगाकर हमला किया है जिसमे युवती बुरी तरह से घायल हो गई बता दे की युवती को परिजन उपचार के लिए अस्पताल ले गए लेकिन युवती को बचाया नहीं जा सका आपको बता दी 10 दिन बाद युवती को शादी होनी थी लेकिन अब शादी की खुशी मातम में बदल गई है।

आपको बता दे यह घटना कॉर्बेट पार्क और तराई पश्चिम वन प्रभाग से सटे यूपी के अमानगढ़ वन रेंज की है, जहां एक गुर्जर समुदाय के निवासी, मासूम अली, अपनी 20 वर्षीय बेटी दिलबीवी के साथ अपने पालतू जानवरों के लिए  चारा लेने गए थे।

जंगल में घात लगाए बाघ ने दिलबीवी पर हमला कर उसको गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसके पिता मासूम अली ने बेटी को बचाने के लिए बाघ से भिड़े, और उनके बीच में काफी देर तक संघर्ष चला। अंत में, मासूम अली ने अपनी बेटी को बचाने में सफलता प्राप्त की, लेकिन युवती को गंभीर चोटें आईं।

घटना के बाद उन्होंने बेटी को शेरकोट कस्बे के अस्पताल में ले जाया, जहां डॉक्टरों ने उसकी मौके पर मृत्यु की घोषणा की। यह दुखद घटना उपयुक्त निकाह की तिथि के करीब हुई, जिससे परिवार में खुशियां की बजाय मातम की घड़ी आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here