प्राइवेट पार्ट के रास्ते पेट में घुस गया सांप, दर्द से कराहते मरीज को देख डॉक्टर भी हुए हैरान..

0
The young man reached the hospital and said that a snake entered his stomach through the private part.
The young man reached the hospital and said that a snake entered his stomach through the private part (Image Credit: AajTak)

नशे की लत के कारण आज की युवा पीढ़ी बेहद ही गलत रास्ते पर जा रही है. नशे में धुत युवाओं के कारनामों के बारे में आपने कई बार सुना ही होगा. ऐसी ही एक बार उत्तर प्रदेश से सामने आ रही है.

जहां एक युवा मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचते ही वहां मौजूद डॉक्टरों को या बताया की शौच करते वक्त उसे एक सांप ने काटा और उसी रास्ते उसके पेट में घुस गया. युवा की हालत और उसके शोरगुल को देखते हुए डॉक्टर ने उसे भर्ती कर लिया.

खबरों के हवाले से यहां पता लगता है कि उत्तर प्रदेश के हरदोई के मेडिकल कॉलेज में सोमवार की रात 8:15 पे देहात कोतवाली इलाके के बनियानी पुरवा गांव निवासी महेंद्र जिनकी उम्र 25 साल है। उनके परिजन उन्हें लेकर पहुंचे और वहां मौजूद डॉक्टरों को यहां बताया कि टिप्पणी छुआ खुले में शौच करने के लिए गया था उसी वक्त उसे एक काले रंग के सांप ने काट दिया और फिर प्राइवेट पार्ट के रास्ते उसके पेट में घुस गया.

इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर शेर सिंह ने जब पेट दर्द से करा रहे युवक को इस बारे में पूछा तो उसने भी यही बताया. फ्री डॉक्टरों ने उसके पूरे शरीर का बारीकी से चेकअप किया. मगर उन्हें सभी चीज नॉर्मल मिली और किसी भी खास कारण का पता नहीं चला.

मगर फिर भी डॉक्टर ने उस युवक को भर्ती करके दर्द निवारक दवा दी. इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर शेर सिंह ने यहां बताया कि युवक सूखे नशे का आदि लग रहा है और इसी नशे के कारण कभी-कभी पेट में दर्द भी होने लगता है. और नशे की हालत में ही उसने अपने परिजनों को यह बात बताई से डरकर परिजन उसे हॉस्पिटल में भर्ती करने ले आए.

अगले दिन उस युवक का सिटी स्कैन किया गया जो कि बिल्कुल नॉर्मल निकला. इसके बाद परिजन उसे बाहर जांच कराने की बात कहकर अपने साथ ले गए. उन्होंने बताया कि नशे की आदत की वजह से युवक ऐसी अनाप-शनाप बातें कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here