दीवाली पर गिफ्ट में मालिक ने कर्मचारियों को दी कार, ऑफिस बॉय को भी मिली Tata SUV

0
The owner gave a car to his employees as a gift on Diwali, the office boy also got a Tata SUV
The owner gave a car to his employees as a gift on Diwali, the office boy also got a Tata SUV (Image Source: Social Media)

उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा में इस दिवाली एक फार्मा कंपनी ने अपने कर्मचारियों को उनके परफॉर्मेंस के आधार बोनस के रूप में कार गिफ्ट की है. आपको बता दे की MITS ग्रुप कंपनी के चेयरमैन और डायरेक्टर एमके भाटिया ने अपने कर्मचारियों को एक बड़ी सौगात बोनस के रूप में इस बार भेंट की है.

एमके भाटिया अपने कर्मचारियों को सेलिब्रिटी कहकर पुकारते हैं. क्योंकि उनका मानना है कि उनकी कंपनी की सफलता का कारण उनके कर्मचारियों की कड़ी मेहनत,उनका समर्पण और उनकी वफादारी है.

एमके भाटिया ने 12 स्टार परफॉर्मर्स को कारें भेंट की है. जानकारी के अनुसार फार्मास्यूटिकल कंपनी मिट्स हेल्थ केयर आने वाले समय में 38 और कर्मचारियों को कारें गिफ्ट करने का विचार बना रही है. कार गिफ्ट में पाने वालों में से एक कर्मचारी उनका ऑफिस बॉय भी है.

एमके भाटिया ने अपने कर्मचारियों को टाटा पंच एसयूवी उपहार में देकर अपने कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाया और उनकी कड़ी मेहनत का इनाम उन्हें दिया है. एमके भाटिया बताते हैं कि यह कार गिफ्ट में देना सिर्फ दीपावली का उपहार नहीं है बल्कि उन लोगों की कड़ी मेहनत और उनके विश्वास का इनाम भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here