पिता ने 13 वर्षीय बेटी से किया रेप, पेट में दर्द होने पर खुला राज, निकली 3 माह की गर्भवती

0
father raped his minor daughter in uttar pradesh
प्रतीकात्मक फ़ोटो

एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. एक 13 साल की बच्ची के पेट में जब दर्द होना शुरू हुआ तो जांच किए जाने पर एक शर्मनाक सच सामने आया कि वह अपनी सगे पिता द्वारा किए गए बलात्कार की वजह से गर्भवती हो गई है. पीड़िता के चाचा के द्वारा दी गई तहरीर के बिना पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

प्राप्त हो रही जानकारी से पता चलता है कि पड़ोसी राज्य यूपी से जुड़े हुए एक क्षेत्र में स्थित एक गांव के फार्म हाउस पर एक व्यक्ति काम करता है जो कि अपनी मां और 13 साल की बेटी के साथ वही रहता है. कुछ ही दिनों पहले उसकी बेटी अपने चाचा के घर गई हुई थी.

जहां उसका अचानक से पेट दर्द होने लगा. पेट दर्द होने पर जाओ उसके चाचा और चाची ने उससे पूछा तो उसने सारी सच्चाई बयां कर दी. उसने यह बताया कि उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म करता है. जिस वजह से उसके पेट में आप दर्द होने लगा है. जिसके बाद जब उन्होंने बच्ची की जांच करवाई तो वहां 3 माह की गर्भवती निकली.

जिसके बाद चाचा ने कोतवाली में पुलिस को तहरीर दी और उस तरीके बिना पर पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण करने के बाद आरोपी पिता पर पॉक्सो समेत अन्य धाराओं को लगाकर केस दर्ज कर लिया है और आरोपी पिता को उसी वक्त गिरफ्तार कर लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here