दुखद: 300 किमी प्रति घंटे की स्पीड से बाइक चलाकर वीडियो बनाने में चली गई यूटुबर की जान

0
YouTuber agastya Chauhan died in road accident, Youtuber agastya Chauhan news, agustya Chauhan news, अगस्त्य चौहान न्यूज
YouTuber agastya Chauhan died in road accident (Image Credit: Social Media)

आजकल जी से आपसे टेक्नॉलॉजी बढ़ती जा रही है. उसी हिसाब से लोग ऑनलाइन से भी बहुत सारा पैसा कमा रहे हैं. बहुत सारे लोगों यूट्यूब पर वीडियो बनाकर भी पैसे कमा रहे हैं. बहुत सारे लोग गेम में स्ट्रीम करके और ब्लॉक्स बनाकर वीडियो यूट्यूब में डालकर पैसे कमा रहे हैं.

मगर ब्लॉग्स बनाते वक्त लोग कई बार अपने हाथों से इतना ज्यादा मुझे बढ़ जाते हैं की बात उनकी जान पर आ जाती है. यूट्यूबर वीडियो बनाते वक्त हादसे का शिकार हो गए. यूट्यूबर अगस्त्य चौहान 300 की स्पीड से अपनी बाइक चलाते हुए वीडियो बना रहे थे. वीडियो बनाते वक्त अगस्त्य की बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई.

टक्कर इतनी ज्यादा जबरदस्त थी कि उनका हेलमेट उसी वक्त चकनाचूर हो गया और अगस्त्य के सिर पर बहुत गंभीर चोटें आई जिस कारण उनका बहुत सारा खून भी बह गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के वक्त वहां अलीगढ़ से दिल्ली की ओर जा रहे थे. यहां घटना थाना टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे के 47 माइल्स पर घटी.

अगस्त्य चौहान मूल रूप से उत्तराखंड राज्य के देहरादून के रहने वाले थे. उनके यूट्यूब चैनल का नाम प्रो राइडर 1000 है. यूट्यूब पर उनकी कई लाखों की संख्या में सब्सक्राइबर्स भी हैं. यूट्यूब पर करीब 16 घंटे पहले अगस्त्य ने एक वीडियो भी अपलोड की थी. जिसमें उन्होंने अपने दोस्तों को दिल्ली पहुंचने के लिए कहा था. अगस्त्य अपनी वीडियो प्रिया डिस्क्लेमर भी डाला करता था कि लोगों को तेज बाइक नहीं चलानी चाहिए.

अगस्त्य चौहान दिल्ली में होने वाले लॉन्ग राइड कंपटीशन में भाग लेने के लिए निकले थे. दिल्ली की ओर जाने के दौरान अगस्त्य ने अपनी सुपरबाइक को 300 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलाने की कोशिश की थी और बाइक चलाते वक्त वह वीडियो भी शूट कर रहे थे. उन्होंने खुद अपनी ही वीडियो में यह भी बताया था कि इससे पहले कभी उन्होंने 300 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बाइक को नहीं चलाया है.

मगर पहली बार वह 300 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बाइक को चलाने की कोशिश करेंगे. मगर जब उन्होंने यमुना एक्सप्रेस – वे पर 300 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से अपनी बाइक दौड़ आने की कोशिश की तू वहां अपनी बाइक से नियंत्रण खो बैठे और डिवाइडर से जा टकराए. जिस कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई. अगस्त्य की मौत से उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है. उनके फैंस बीच भी शोख का माहौल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here