प्रेम विवाह करने पर मां ने गर्भवती बेटी के पैर पकड़े और भाई ने सिर धड़ से अलग किया, उसके बाद कटे सिर के साथ ली सेल्फी,देखिए वीडियो….

0
Mother and brother together kill sister for love marriage in Maharashtra

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से हैवानियत की एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है ।यहां एक भाई ने अपनी बहन के प्रेम विवाह से नाराज होकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी ।व इस पूरे घटनाक्रम में उसकी मां ने उसका पूरा साथ दिया ।मृतक लड़की का नाम कीर्ति ठोरे है ।व उसकी उसकी उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि उसने जून में अपने प्रेमी संग भाग कर शादी रचाई थी ।जिस कारण उसकी मां व भाई दोनों उससे नाखुश थे ।लेकिन दरिंदगी तो तब बढ़ गई जब भाई ने अपनी बहन का बेरहमी से कत्ल कर दिया। बताया जा रहा है कि मां व भाई दोनों लड़की से मिलने उसके घर आए हुए थे ।यह घटना तब घटित हुई जब लड़की अपने भाई व मां के लिए रसोई में चाय बना रही थी।ALSO READ THIS:दुखद खबर: पहाड़ी से गिरने से एक और सेना के जवान की मौत, अपने जन्मदिन के लिए 3 दिन बाद आना था घर…

तभी भाई ने लड़की पर हमला किया व मां लड़की के पैर पकड़े हुए थी।और फिर आरोपी भाई ने उसका सर दरांति से धड़ से अलग कर दिया ।पुलिस के मुताबिक इतनी बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी भाई ने सिर को आंगन में ले जाकर उसे उछाल कर फेंक दिया ।बताया जा रहा है कि उन्होंने फरार होने से पहले बहन के कटे हुए सिर के साथ सेल्फी भी ली थी।

पुलिस ने साथ ही यह भी बताया कि दोनों आरोपियों ने बिरगांव पुलिस स्टेशन में अपना अपराध स्वीकार कर आत्मसमर्पण कर लिया है। आरोपियों ने बयान दिया है कि उन्होंने हत्या इसलिए की क्योंकि लड़की ने प्रेम विवाह किया जो कि उन्हें हरगिस पसंद नहीं था ALSO READ THIS:आत्मरक्षा में सेना की फायरिंग से 14 लोगो की मौत, इंडियन आर्मी ने जारी किया बयान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here