एक घंटे तक बच्ची के गले में लिपटा रहा किंग Cobra, जैसे ही नींद खुली कर दिया जानलेवा हमला….

0
King cibra wrapped around girl neck fir an hour in wardha

मुंबई:- ये तो सभी को पता है कि सांप कितना जहरीला और खतरनाक जानवर होता है। इसके सामने आते ही हर कोई डर कर अपना रास्ता बदल लेता है। सोशल मीडिया पर कई ऐसी वीडियो वायरल होती है जिसमे सांप और इंसानो के मामले सामने आ रहे है। जब तक इंसान किसी जानवर को दुखी नही करेगा तब तक जानवर भी किसी को भी नुक्सान नही पहुंचाता। एक ऐसी ही घटना सामने आई है जो की महाराष्ट्र के वर्धा जिले की है। इस घटना मे एक 7 साल की बच्ची के गले मे काफी समय तक सांप लिपटा रहा।

सोशल मीडिया पर हुई फोटो वायरल- जमीन पर लेटी 7 साल की मासूम बच्ची के गले पर एक सांप लिपटा हुआ है। इस बच्ची की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये मामला महाराष्ट्र जिले के सेलू तालुका के बोरखेड़ी कलां का है। इस बच्ची का नाम पद्माकर गडकारी है वह रात को घर मे सो रही थी कि रात 11 बजे एक काला कोबरा साँप उसकी गले पर आकर लिपट गया। वह एक घंटे तक उसके गले से लिपटा रहा।

पद्माकर के गले मे लिपटा रहा सांप- उस समय बच्ची सो रही थी। उसको पता भी नही लगा की कब कोबरा सांप उसकी गर्दन आकर बैठ गया। सांप अपना फन निकाल कर उसकी गर्दन पर बैठा था। उसकी आँख खुली तो वह डर गई और चीखने लगी। बच्ची की आवाज़ सुनकर उसके माता- पिता की भी आँख खुली और वह पद्माकर के गले मे सांप को देखकर घबरा गए। परिवार की चीख सुनकर आस पास के लोग भी आ गए और बच्ची के गले से सांप को निकालने के उपाय सोचने लगे।

बच्ची को सांप ने डस लिया- परिवात और पड़ोसी ने सांप को बच्ची से अलग करने के लिए सपेरे को बुलाया और बताया की वह जहरीला कोबरा सांप है। बच्ची बहुत ज्यादा डरी हुई थी। वह बिना हिले ही एक घंटे तक सांप के साथ लेटी रही। लकिन जैसे ही पद्माकर ने हिलने की कोशिश कि सांप ने उसको डस लिया और बेड के नीचे चला गया। फिर वह कुछ ही देर मे घर के बाहर निकल गया। सांप के डसने के बाद पद्माकर के माता- पिता उसको इलाज़ के लिए हॉस्पिटल ले गए।

राज्य मे फैला खौफ- इस घटना के बाद राज्य के लोग काफी डर गए है। जमीन पर सोने से लोग डर रहे है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। लोग बच्ची की ठीक होने की दुआ कर रहे है। पद्माकर बच्ची का इलाज़ सेवाग्राम हॉस्पिटल मे चल रहा है। कोबरा साँप काफी जहरीला होता है। इसके काटने के बाद अगर इलाज़ नही करवाया तो व्यक्ति की जान भी जा सकती है। कोबरा सांप भारत के अलावा और भी देशो मे पाया जाता है।

READ ALSO: हत्या या सुसाइड, गोली चलने की आवाज़ सुन दौड़े घरवाले, बरामदे में बेटे का पड़ा मिला शव…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here