Google Pay का शानदार ऑफर, मात्र 111 रुपये मंथली देकर लें 15 हजार का लोन

0
Great offer from Google Pay, take a loan of Rs 15 thousand by paying just Rs 111 monthly
Great offer from Google Pay, take a loan of Rs 15 thousand by paying just Rs 111 monthly (Image Source: Social Media)

गूगल पर अपने उन यूजर्स के लिए बेहतरीन स्कीम लाया है जो छोटा लोन लेने की इच्छा रखते हैं. गूगल पर अपने उन यूजर्स के लिए यह सुविधा लाया है जो 15 हजार तक का लोन लेने की इच्छा रखते हैं. गूगल फॉर इंडिया इवेंट में इंस्टैंट लोन का ऐलान किया गया. लोन को लेने के लिए बहुत ही ज्यादा काम पेपर वर्क की जरूरत होती है और साथ ही सारा पेपरवर्क ऑनलाइन भर दिया जाता है और साथी लोन लेने वाले यूजर को किसी भी ऑफिस के चक्कर इसके लिए नहीं काटने होते हैं.

आप इस लोन की मंथली पेमेंट 111 रुपए प्रति माह भर सकते हैं. यह योजना उन उपभोक्ताओं के लिए ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकती है जो की या तो दिहाड़ी मजदूर है और या फिर रोजाना के हिसाब से कमाई करते है.

गूगल पे एक्टिव यूजर्स की संख्या 2.2 करोड़ है, जिन्होंने 75 करोड़ ट्रांजैक्शन और 2 लाख करोड़ रुपये का लेनदेन किया है. गूगल ने लोन देने के लिए चार बैंकों जैसे आईसीआईसीआई, कोटक महिंद्रा, फेडरल और एचडीएफसी बैंक से करार किया है. इससे पहले गूगल प्ले स्टोर में फर्जी लोन देने वाली एप्स की भरमार पड़ी हुई थी.

मगर पिछले कुछ सालों में गूगल ने फर्जी लोन देने वाले एप्स की छुट्टी कर दी है और इसके साथ ही प्लेटफार्म पर खुद का ही मैसेजिंग ऐप लॉन्च कर दिया है. जिससे यह फ्रॉड की संभावनाओं पर रोक लगाई जा सकती है. हालांकि गूगल खुद से पैसे नहीं दे रहा है वहां बस एक मीडियम के जैसे काम कर रहा है जो अपने उपभोक्ताओं को ऑथेंटिक सोर्स महिया करवाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here