प्रेमिका ने धोखे से प्रेमी को घर पर मिलने बुलाया, फिर घरवालों ने पकड़ कर काट दिया प्राइवेट पार्ट

0
Girlfriend fraudulently invited boyfriend to meet her at home, then family members caught him and cut his private part in bihar
Girlfriend fraudulently invited boyfriend to meet her at home, then family members caught him and cut his private part in bihar (Image Source: Social Media)

एक बहुत ही अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाला मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से सामने आ रहा है. जहां एक युवक जब अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर गया तो प्रेमिका के गुसाए घर वालों ने पहले तो युवक के साथ मारपीट की और उसके बाद उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. इस संबंध में पीड़ित युवक ने प्रेमिका के भाई और माता पिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है. अभी फिलहाल के लिए घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है जहां उसकी हालत बहुत ही ज्यादा गंभीर बताई जा रही है. पुलिस फिलहाल के लिए शिकायत के आधार पर जांच कर रही है.

यह पूरा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र में गोला बांध रोड स्थित एक मुहल्ले का है. पुलिस के द्वारा प्राप्त की जानकारी से पता चलता है कि युवक के परिजनों ने यह बताया है कि युवक का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जबकि लड़की के परिवार वाले इस रिश्ते को साफ इनकार कर रहे थे.

इसके बाद लड़की ने लड़के को अपने घर पर बुलाया और उसके बाद लड़के के साथ मारपीट की और उसकी एक उंगली और उसका गुप्तांग काट दिया. दूसरी और लड़की के घर वालों ने यह बताया है कि युवक उनके घर में चोरी छुपे घुसा था और लड़की के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था. इसके बाद युवक को मौके पर ही पकड़ लिया गया और उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे सबक सिखाने के लिए उसका गुप्त अंग काट लिया.

पीड़ित युवक के परिजनों का यह भी आरोप है कि लड़की के घर वालों ने उसके गले से चेन और उंगलियों से अंगूठी भी छीन ली है. पुलिस के मुताबिक लड़का और लड़की के पिता व्यवसायी हैं. पुलिस के पास आने से पहले दोनों पक्षों के द्वारा मामले को आपस में ही सुलझाने की कोशिश की, मगर जब कोई भी हल नहीं निकला तो पुलिस को शिकायत दे दी गई.

इसके बाद पुलिस शिकायत के आधार पर ही पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि युवक लड़की के घर से अपने घर खून में लतपत होकर पहुंचा था. जहां से उसे इलाज के लिए बैरिया स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस फिलहाल के लिए युवक के स्वस्थ होने का इंतजार कर रही है. क्योंकि युवक के बयान दर्ज करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here