दुखद खबर: सात वर्षीय बेटे के साथ पति से मिलने जा रही थी महिला आर्मी ऑफिसर चित्रा पांडेय, दर्दनाक सड़क हादसे में मौत

0
Female army officer Chitra Pandey, who was going to meet her husband with her seven-year-old son, died in a road accident.
Female army officer Chitra Pandey, who was going to meet her husband with her seven-year-old son, died in a road accident. (Image Source: Social Media)

पंजाब से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है. पंजाब के गुरदासपुर में बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है. इस दर्दनाक हादसे में एक आर्मी ऑफिसर मेजर चित्र पांडे की मृत्यु हो गई है. वहां उत्तर प्रदेश राज्य के लखनऊ के रहने वाली थी. वह छुट्टी लेकर अपने बेटे के साथ अपने पति से मिलने के लिए जा रही थी. लेकिन अमृतसर एयरपोर्ट के रास्ते में हादसा हो गया. यह दर्दनाक सड़क हादसा चंडीगढ़: पठानकोट-अमृतसर राजमार्ग पर धारीवाल के पास चौधरपुरा बाईपास हुआ है.

इस हादसे में 33 वर्षीय आर्मी ऑफिसर चित्र पांडे की मृत्यु हो गई है जबकि वाहन चालक और उनके 7 वर्षीय बेटे की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है. प्राप्त हो रही जानकारी से पता चलता है कि आदर्श दुबे की पत्नी चित्रा पांडे लखनऊ की रहने वाली थी और सेना की एएससी बटालियन के सप्लाई कोर में मेजर के पद पर पठानकोट में तैनात थीं.

उन्होंने छुट्टी लेकर अपने बेटे के साथ घर जाने के लिए पठानकोट से अमृतसर हवाई अड्डे के लिए एक निजी वाहन किराए पर लिया था. हवाई अड्डे जाते वक्त ही जब वे धारीवाल के पास चौधरपुरा बाईपास पहुंचे तो कर अचानक से अनियंत्रित होकर आगे जा रहे एक ट्रक से जा टकराई. यह टक्कर इतनी ज्यादा जोरदार थी कि कर का बंपर ही उड़ गया और मेजर चित्र पांडे की मौके पर ही मौत हो गई.

जबकि उनका बेटा अर्चित और कार चालक पठानकोट निवासी पंकज गंभीर रूप से घायल हो गए. यहां हादसा होते ही ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने  दोनों घायलों को एम्बुलेंस से इलाज के लिए गुरदासपुर सिविल अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी और मृतक महिला सैन्य अधिकारी के शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि हवाई अड्डे की ओर जाते वक्त कर काफी ज्यादा तेज स्पीड में चल रही थी और आगे चल रहा ट्रक भी काफी ज्यादा तेज स्पीड में चल रहा था. हम अगर अचानक से ट्रक चालक के ब्रेक लगाने की वजह से यह दर्दनाक हादसा हो गया. अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here