इस बल्लेबाज ने दिया बड़ा बयान, कहा आप ICC ट्रॉफी की बात कर रहे हैं, लेकिन विराट ने अब तक IPL भी नहीं जीता….

0
Suresh raina on captaincy split between virat kohli and rohit sharma

हाल ही में भारत को टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद से ही विराट कोहली आलोचकों की नजर में आ गए। क्यूंकि यह उनकी आईसीसी टूर्नामेंट में लगातार तीसरी हार है। कई दिग्गज एक ओर विराट कोहली को कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपने के पक्ष में है। तो वहीं दूसरी ओर कपिल देव, सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे हैं।

इसी बीच विराट कोहली के साथ कई साल क्रिकेट खेलने वाले बल्लेबाज सुरेश रैना ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि “विराट एक बड़े खिलाड़ी है। वे दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज के साथ साथ दुनिया के बेहतरीन कप्तान भी है। हालांकि उन्होंने अभी तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है और आप आईसीसी ट्रॉफी की बात कर रहे हैं। लेकिन हमें विराट को थोड़ा टाइम और देना चाहिए। आने वाले कुछ समय में लगातार 3 विश्व कप होने है। जिनमें 2 टी-20 और एक ODI विश्व कप शामिल है।”

सुरेश रैना ने यह भी कहा कि “भले ही हमें WTC फाइनल में हार का सामना करना पड़ा हो। लेकिन इससे हमें सीख लेनी चाहिए। हमारी बैटिंग में कमी थी, बड़े बल्लेबाजों को पार्टनरशिप बनाने की जरूरत थी। कुछ लोग भारतीय टीम को चोकर्स कहकर पुकार रही है। बता दूं, भारत के नाम 2 विश्व कप और एक टी-20 विश्व कप है। और मुझे उम्मीद है कि आने वाले कुछ महीनों में भारत एक आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम कर लेगा।

READ ALSO: PUBG के टॉप अप के लिए 5000 रुपए उधार लिए थे, लौटा नहीं पाया तो पड़ोसी ने अपहरण कर उतार दिया मौत के घाट….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here