16 करोड़ का इंजेक्शन भी नहीं बचा पाया वेदिका की जान, इस कारण हो गई मौत….

0
Vedika shinde passed away even after giving injection worth 16 crore

पुणे के एक अस्पताल में वेदिका शिंदे की मौत हो गई। इस बच्ची को अगर आप नहीं जानते तो हम आपको बता दें, यह वही बच्ची है जो एक दुर्लभ बीमारी से ग्रस्त थी और इलाज के लिए बच्ची को 16 करोड़ के इंजेक्शन की जरूरत थी। किसी तरह 16 करोड़ का यह इंजेक्शन खरीदकर वेदिका को लगाया गया लेकिन रविवार शाम 6 बजे बच्ची की मौत हो गई।

दरसअल वेदिका स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी (एसएमए) टाइप वन से पीड़ित थी। इस बीमारी के इलाज के लिए उन्हें 16 करोड़ का इंजेक्शन भी लगाया गया। जिसके बाद माता पिता ने सोशल मीडिया पर लगातार वेदिका की तस्वीरे शेयर करते हुए बताया कि उनकी हालत में सुधार आ रहा है। मौत से कुछ घंटे पहले भी वेदिका के परिजनों ने उनकी हालत में सुधार की जानकारी देते हुए कुछ वीडियो और तस्वीरें भी शेयर की थी।

बता दें, रविवार को वेदिका को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी। जिसके बाद परिजन उसे पिंपरी चिंचवाड़ इलाके के एक निजी अस्पताल में ले गए। हालांकि डॉक्टर वेदिका को बचा नहीं पाए। बता दें, जून में ही वेदिका को 16 करोड़ का इंजेक्शन दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में लगाया गया था। लेकिन दो महीनों के अंदर ही उनका निधन हो गया। अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा कि वेदिका की मौत “फीड एस्पिरेशन” के कारण हुई।

READ ALSO: मां से मिलने मायके गई महिला पुलिसकर्मी को भाई ने जमकर पीटा, अज्ञात लोगों ने बाल पकड़कर घसीता….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here