गर्भवती महिला रेंजर को पूर्व सरपंच ने लात-घूसों से पीटा, फिर जमीन पर पटक कर घसीटा, देखिए वीडियो

0
https://twitter.com/PraveenIFShere/status/1484019049596350465?s=20
Image: Sarpanch beat up pregnant woman for not paying bribe

महाराष्ट्र, 19 जनवरी: आज की खबर महाराष्ट्र के सतारा से आ रही है जहां एक व्यक्ति और उसकी तीन माह की गर्भवती महिला जो कि एक गार्ड है,उन्हे पीटा गया।बताया जा रहा है कि यह करने वाले व्यक्ति पूर्व सरपंच और उसके साथी थे।

पीड़िता महिला का नाम सिंधु सनप है जो कि एक वन रक्षक है।पीड़िता ने बताया कि जब उसने वह नौकरी शुरू ही की तो पलसवाड़े नामक गांव का पूर्व सरपंच उससे धमकाकर पैसे मांगने लगा।लेकिन महिला ने उसे पैसे नहीं देने का फैसला किया।

19 जनवरी को जब महिला काम से लौट रही थी तो महिला और उसके पति पर हमला किया गया। महिला के साथ मार पीट की गई और उसे घसीटा भी गया वहीं पति को भी चप्पलों से पीटा गया।

 इस मामले की जांच पड़ताल आदित्य ठाकरे कर रहे है।उन्होंने बताया कि यदि महिला के भ्रूण को कोई नुकसान पहुंचा होगा तो दोषियों के खिलाफ धाराएं बढ़ाकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।फिलहाल पुलिस ने पूर्व सरपंच और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।साथ ही राज्य महिला आयोग ने भी सतारा के एसपी से रिपोर्ट की मांग की है।

बताया जा रहा है कि पलसवाड़े के पूर्व सरपंच और उसके वन समीति के साथियों की एक वीडियो वायरल हुई जिसमे वे महिला गार्ड के साथ मारपीट कर रहे थे।उनका विवाद वन श्रमिकों के ट्रांसफर को लेकर हुआ।इसके अलावा महाराष्ट्र के राज्य महिला आयोग ने भी इस मामले पर आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here