अवैध कार्रवाई के विरोध में फेरीवाले ने असिस्टेंट कमिश्नर पर किया हमला, काटी तीन उंगलियां…

0
Mumbai hawker attacked and cut three fingers of assistant commissioner

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के ठाणे में अनऑफिशियल निर्माण और तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी सिलसिले में बीते दिन भी कार्रवाई जारी रही लेकिन इस कार्रवाई के दौरान एक बड़ी घटना घटित हो गई। जहां घोडबंदर में एक फेरीवाले ने मंजवाड़ा की सहायक आयुक्त कल्पिता पिंपल पर हमला कर दिया। मेरी जानकारी के मुताबिक इस फेरीवाले ने सहायक आयुक्त के हाथों पर चाकू से हमला किया। जिसकी वजह से उनकी तीन उंगलियां कट गई। घटना के बाद पिंपल को निजी अस्पताल लाया गया। उनके साथ मौजूद सुरक्षा गार्ड भी घायल हो गया।

आपको बता दें, नगर आयुक्त डॉ. विपिन शर्मा के आदेश पर ठाणे नगर निगम क्षेत्र में अनाधिकृत निर्माण और ठेले वालों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। इसी बीच घोड़बंदर रोड पर सोमवार को इसी तरह का अभियान चलाया जा रहा था। अचानक सहायक आयुक्त कल्पिता पिंपल पर अमरजीत यादव नामक सब्जी वाले ने हमला कर दिया। इस हमले में कल्पिता की हाथ की तीन उंगलियां कट गई और उसे गंभीर चोट आई। वहीं सुरक्षा गार्ड भी घायल हो गया।

मौके पर पहुंचे कसारवडवाली ने सब्जी विक्रेता अमरजीत यादव को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन इस हमले की वजह से ठाणे नगर निगम के अधिकारियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस उपायुक्त विनय राठौर ने बताया कि हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर हत्या का प्रयास, सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाकर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

READ ALSO: कलयुगी बेटे ने बेरहमी से करी मां-बाप, बहन और नानी की हत्या, वजह जानकर रह जाओगे हैरान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here