Instagram पर इस युवक ने अपने सुसाइड का वीडियो किया पोस्ट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान…

0
Man posts committing suicide video on instagram using special effect arrested

इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया ऐप पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए लोग ना जाने क्या क्या नहीं करते। लेकिन इस बार एक युवक ने सारी हदें पार कर दी। दरअसल युवक ने एक नकली सुसाइड वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। जिससे बाद हड़कंप मच गया। युवक का नाम इरफान बताया जा रहा है जिसकी उम्र 20 वर्ष है।

सोशल मीडिया पर इरफान की आत्महत्या वाली वीडियो को देख पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल इरफान ने स्पेशल इफेक्ट्स के जरिए वीडियो एडिट कर रखी थी। जिसे देखने से ऐसा लगता है कि एक ट्रेन ने इरफान को टक्कर मार दी। जैसे ही यह वीडियो पुलिस की संज्ञान में आया उन्होंने इरफान को गिरफ्तार कर लिया।

मुंबई रेलवे पुलिस कमिश्नर कौसर खालिद ने कहा कि आरोपी के खिलाफ एक्शन इसलिए लिया गया ताकि भविष्य में कोई ऐसी वीडियो ना बनाए। यह वीडियो खतरनाक और डराने वाली है। इसके साथ साथ इस वीडियो में आत्महत्या के लिए उकसाया जा रहा है। पूछताछ में इरफान ने बताया कि शूट के लिए वह बांद्रा और खार रेलवे स्टेशन के बीच पटरी में गया था। वहां उसने शूटिंग की और फिर स्पेशल इफेक्ट्स के जरिए वीडियो पूरी की। इरफान ने कहा कि इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए उसने ऐसा कदम उठाया।

READ ALSO: बड़ी खबर: LAC पर भारत ने फिर बढ़ाए सैनिक, तैनात किए 15000 से ज्यादा आतंकियों से लड़ने वाले खास जवान..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here