घरवालों ने साथ नहीं दिया तो प्रेमी जोड़े ने दे दी जान, अंतिम संस्कार से पहले परिजनों ने कराई शादी….

0
Loving couple gave their life after family did not accepted their relationship got married after death

महाराष्ट्र के जलगांव से एक बार फिर प्यार को निराशा हाथ लगी है। यहां एक प्रेमी जोड़े ने आपस में शादी ना होने पर मौत को गले लगाने का फैसला किया। घटना जिले के वडे गांव की है। प्रेमी प्रेमिका की मौत के बाद परिजनों को अपनी गलती का अहसास हुआ। उन्होंने अंतिम संस्कार से पहले दोनों मृतकों की शादी कराई।

प्रेमी जोड़े की पहचान 22 वर्षीय मुकेश सोनावाने और 19 वर्षीय नेहा ठाकरे के रूप में हुई है। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। लेकिन परिजनों ने यह कहकर दोनों की शादी करवाने से इंकार कर दिया कि दोनों एक ही गोत्र के हैं। मुकेश शादी का प्रस्ताव लेकर नेहा के घर भी गया था। लेकिन उन्होंने भी इस शादी से इंकार कर दिया। कोई रास्ता ना निकलते देख रविवार सुबह दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, हालांकि मुकेश ने अपने व्हाट्स ऐप पर गुडबाय का स्टेटस लगा रखा था। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को परिजनों को सौंप दिया। जीते जी तो परिजन दोनों की इक्छा पूरी नहीं कर पाए लेकिन अंतिम संस्कार से पहले उन्होंने दोनों की शादी कराई।

READ ALSO: मां से मिलने मायके गई महिला पुलिसकर्मी को भाई ने जमकर पीटा, अज्ञात लोगों ने बाल पकड़कर घसीता….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here