Raj Kundra की गिरफ्तारी के बीच वायरल हो रहा Kapil Sharma Show का यह वीडियो, जानिए आखिर क्या है वीडियो में……

0
Kapil sharma show old video of raj kundra viral after Crime branch arrested raj kundra

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के मामले में क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा से जुड़े कई मेम्स भी बन गए हैं। इसी बीच कपिल शर्मा शो की एक वीडियो भी वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में राज कुंद्रा से कपिल शर्मा उनकी कमाई का जरिया पूछते हुए दिखाई देते हैं।

दरअसल क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने और इससे संबंधित कुछ ऐप्स पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा शो का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। उस दौरान शो के चीफ गेस्ट के रूप में शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी और राज कुंद्रा आए हुए थे। कपिल ने मजाक मजाक में राज कुंद्रा से पूछा था कि बिना कुछ करें वह कमाई कैसे कर रहे है। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर मैम्स बन रहे हैं कि अब आपको पता चल गया होगा कि राज कुंद्रा बिना कुछ करें कैसे कमाई कर रहे हैं। आप भी देखें वह वीडियो।

राज कुंद्रा के खिलाफ शरलिंट चोपड़ा और पूनम पांडेय ने महाराष्ट्र साइबर सैल को स्टेटमेंट दिया है। शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि वह अब तक राज कुंद्रा के साथ ऐसे 15-20 प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुकी है। हर प्रोजेक्ट के बदले राज कुंद्रा उन्हें 30 लाख रुपए देता था। इसके बाद ही राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई है।

READ ALSO: ठेले पर चाय से लेकर चाट बेचने वाले 256 लोग निकले करोड़पति, आयकर विभाग ने किया खुलासा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here