दुखद: दर्दनाक हादसे में 4 डिलीवरी ब्वॉयज की मौत

0
Four delivery boys died road accident in Delhi
Image:Four delivery boys died road accident in Delhi (Source: Social Media)

खबर दिल्ली से सटे गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड से आ रही है।यहां एक स्कोडा कार ने दो बाइको में सवार चार लोगों को मारी टक्कर जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार देर रात की है।यहां स्कोडा कार बहुत तेज रफ्तार में थी जिसने स्विगी के 4 डिलीवरी ब्वॉयज को एक साथ कुचल डाला।

बताया जा रहा है को कार इतनी तेज रफ्तार में थी की खड़े हुए डिलीवरी ब्वॉयज को संभालने और वहां से हटने तक का मौका न मिला।कार चालक ने सभी को एक साथ कुचल डाला।जैसे ही पुलिस प्रशासन को इस घटना की सूचना मिली।वे मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर ,चारों युवकों को अस्पताल पहुंचाया।लेकिन इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।  डॉक्टरों ने बताया,’अत्यधिक जोरदार टक्कर होने से बचने की गुंजाइश बहुत कम रह गई थी। ‘गुरुग्राम डीएलएफ फेज वन थाने के पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपित से फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

जांच पड़ताल की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि युवक शराब के नशे में था या नहीं।कार और बाइक भी बुरी तरह से डैमेज हो चुके है। एक साथ एक ही संस्थान के चार लोगों की इस दर्दनाक मृत्यु से सभी लोग बहुत दुखी है।साथ के कर्मचारियों द्वारा पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here