‘मार दिया है, लाश उठा लो’ : दिल्ली में सरेआम आलम, फैजान और बिलाल ने मनीष को 60 बार चाकू घोंपा, लोग देखते रहे; CCTV में पूरी वारदात कैद

0
Bilal Faizan and Alam murdered Manish in Delhi
दिल्ली के सुंदर नगरी में 3 मुस्लिमों ने हिन्दू युवक की हत्या की (चित्र साभार- @nktwts)

दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जहां किसी मुकदमे से बचने के लिए आलम, फैजान और बिलाल ने मनीष की चाकू मारकर हत्या कर दी थी।

वहीं पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि लगभग 7.40 बजे, हमें घटना के बारे में सूचित करने वाली एक पीसीआर कॉल आई। प्रारंभिक जांच के बाद, तीन युवकों आलम, बिलाल और फैजान, जो सभी सुंदर नगरी के रहने वाले हैं, को मुख्य संदिग्ध के रूप में गिरफ्तार किया गया है।

अधिकारी ने कहा, “अभी तक, हत्या के पीछे की वजह पुरानी दुश्मनी लगती है।” मृतक के भाई सुशील ने आईएएनएस से बात करते हुए दावा किया कि मनीष को आलम, बिलाल और फैजान नाम के तीन लोगों ने चाकू मार दिया था। सुशील ने कहा, “ये तीनों मोहसिन और कासिम के दोस्त हैं, जो इस समय मेरे भाई पर हमला करने के आरोप में जेल में हैं। उन्होंने बदला लेने की धमकी दी थी और आज उन्होंने मेरे भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी।”

वहीं स्थानीय लोगों में आक्रोश भरा हुआ है बता दें कि स्थानीय लोग हत्यारों के लिए मौत की सजा की मांग की है । पुलिस ने आश्वासन दिया है कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा और अपराध में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ेगी

वहीं पुलिस ने लोगों से इलाके में शांति बनाए रखने को कहा है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि मनीष पर हमला होने पर किसी ने उसकी मदद नहीं की। घटना शनिवार रात की है। तीनों आरोपियों ने मनीष की बेरहमी से हत्या कर दी थी. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि मनीष को पूरे सार्वजनिक जगह में चाकू मार दिया गया था, लेकिन किसी ने भी हस्तक्षेप करने की हिम्मत नहीं की। पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामले में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here