नॉनवेज खाने के बाद ITBP के 26 जवान बीमार, सभी अस्पताल में भर्ती….

0
26 ITBP personnel fall ill after eating non-veg, all admitted to hospital.
Photo: ANI

PHOTO: ANI

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ से एक दुखद ख़बर सामने आयी है। जहाँ राजनंदगांव ज़िले में आपने सीवर में रात के खाने के बाद ITBP के 26 जवानों की अचानक तबियत बिगड़ने से उसने अस्पताल भर्ती कराया गया। इस विषय में अधिकारियों का कहना है कि बुधवार को नक्सल विरोधी अभियान के बाद सारे जवान अपने शिविर में भोजन करने पहुँचे थे। भोजन में उन्होंने पनीर और नॉनवेज लिया था। भोजन करने के तुरंत बाद ही उन्हें उल्टी दस्त होने लगे जिसके बाद उन्हें पास के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसी बीच ज़िले के कलेक्टर तरुण प्रकाश का कहना है कि आप जवानों की हालत ख़तरे से बाहर है। साथ ही उन्होंने कहा कि शिविर में कुछ अधिकारी और चिकित्सकों को भेज दिया गया है ताकि अगर अन्य कोई जवान बीमार पड़ते हैं तो उनका तुरंत इलाज किया जा सके। आपको बता दें कि सारे जवान ITBP की 40 वीं बटालियन के हैं। वर्तमान में वह रायपुर से क़रीब 150 किलोमीटर दूर छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश की सीमा पर नक्सल प्रभावित इलाकों में तैनात है।

एक अधिकारी ने बताया कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी जवानों के बेहतर इलाज और स्वास्थ्य के लिए कलेक्टर और थानाध्यक्ष को निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि शिविर के पास के अस्पताल में सारे जवानों का इलाज किया जा रहा है अब सभी जवानों की स्थिति स्तर है।

ALSO READ THIS:Airforce का विमान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट के पैराशूट से कूदने का वीडियो वायरल देखिए…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here