लूटपाट कर भाग रहे थे अपराधी, पुलिस को पीछा आता देख बाइक समेत ओवरब्रिज से नीचे गिरे, एक की मौत….

0
One criminal died and other injured in road accident after bike fell from overbridge

शनिवार को एक सड़क हादसे में एक अपराधी की मौत हो गई तो वहीं अन्य अपराधी गंभीर रूप से घायल है। घटना बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की है जहां चोरी की वारदात को अंजाम देते वक्त दो बदमाश सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। दरअसल पुलिस बदमाशों का पीछा कर रही थी, पुलिस को पीछे आता देख उन्होंने बाइक और तेज चलाई जिसके कारण ओवरब्रिज से बाइक नीचे गिर गई। इस घटना में एक बदमाश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य घायल है।

बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम यह बदमाश एक ऑटो सवार महिला से मोबाइल छीनकर भाग रहे थे। इस दौरान इन्हें पुलिस ने देख लिया और बदमाशों का पीछा शुरू किया। पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने बाइक की स्पीड बड़ा दी। लेकिन ओवरब्रिज पर बाइक अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकराई और नीचे गिर गई। हादसे में एक बदमाश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य अपराधी गंभीर रूप से घायल हो गया।

अपराधियों को गिरता देख मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। दोनों बदमाश उठने की हालात में नहीं थे। हालांकि उनमें से एक की मौत हो चुकी थी। अहियापुर पुलिस को लोगों ने घटना की सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर घायल बदमाश को एसकेएमसीएच में भरती कराया। फिलहाल पुलिस घायल बदमाश के होश में आने का इंतजार कर रही है। उससे पूछताछ के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

READ ALSO: सब्जी काटने वाले चाकू से देवर ने की भाभी की हत्या, जानिए क्या थी वजह….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here