जहरीली शराब पीने से सेना के 2 जवान समेत चार लोगो की मौत..

0
Four people including 2 army personnel died due to drinking poisonous liquor.

यह मामला समस्तीपुर जिले के पटोरी थाना क्षेत्र के रुपौली पंचायत में चार लोगों की मौत जहरीली शराब पीने के कारण हो गई। इन सभी ने एक ही जगह से खरीद कर शराब पी थी। मरने वालों में चकसीमा के रहने वाले सुरेंद्र राय का बेटा सेना का जवान मोहन कुमार (27), दीगल चकसीमा का बीएसएफ एसआई विनय कुमार सिंह (53), संग्रामपुर के रहने वाले विश्वनाथ चौधरी के बेटे श्याम नंदन चौधरी (50) और रुपौली के रहने वाले महेश्वर राय के बेटे वीरचंद्र राय (35) के नाम शामिल हैं।

बीमार लोगों में दीगल चकसीमा निवासी बेंगा राय, अभिलाख राय, सुमन कुमार, दीपक कुमार, कुंदन कुमार आदि के नाम शामिल हैं। मिली जानकारी के अनुसार, सभी लोगों ने एक साथ एक दुकान से खरीद कर शराब पी थी। देर शाम शराब पीने के बाद रात में उनकी तबीयत खराब होने लगी। कुछ लोगों को पेट दर्द और उल्टी की शिकायत थी और आंख की रोशनी चली गई।ALSO READ THIS:तेंदुए को पास आता देख कुत्ते को आया हार्ट-अटैक, तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम, देखिए वीडियो…

सेना के दोनों जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जबकि बाकी लोगों के परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार करने की तैयारी की जा रही है। बीमार लोगों का इलाज पटोरी से बाहर निजी अस्पताल में चल रहा है, जिसमें बहुत लोगों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। हालांकि इस घटना की पुष्टि अभी पुलिस सूत्रों के द्वारा नहीं की गई है।

इधर पोस्टमार्टम कर्मी नागेंद्र मलिक का कहना है कि मृतकों ने शराब पी है। शराब पीने की वजह से ही सबकी जान गई है। उन्होंने कहा कि लाश से शराब की बू आ रही है। थोड़ी देर में पोस्टमार्टम किया जाएगा इससे साड़ी बातें स्पष्ट हो जाएंगी। मामले पर डीएसपी ओमप्रकाश अरुण ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और लोगों के शव को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी की जा रही है। छानबीन और पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। ALSO READ THIS:दुखद: स्कूटर पर पटाखे ले जाते वक्त बीच सड़क पर हुआ धमाका, पिता और 7 साल के बेटे की मौत..देखिए धमाके का वीडियो…

बता दें कि बिहार में एक सप्ताह के अन्दर जहरीली शराब पीने की वजह से 32 लोगों की मौत हो गई है। गोपालगंज से मिले ताजा अपडेट के अनुसार, जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या अब 13 हो गयी है। वहीं, बेतिया में 15 लोग अबतक जान गंवा चुके हैं। अभी कई और लोग भी बीमार बताये जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here