बिहार: नशे में धुत युवक ने अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में मचाया हंगामा, साथ ही पुलिस वाले को जड़ा तमाचा और फिर….

0
drunken youth created a ruckus in the emergency ward of the hospital aslo slapped the policeman

आपको बता दें कि बिहार के आरा में शनिवार की रात नशे में धुत होकर एक युवक ने सदर अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में काफ़ी हंगामा मचाया। साथ ही उसने नशे में धुत होकर पुलिस कर्मियों के साथ गाली गलौज की और उनको थप्पड़ भी जड़ा। वहाँ मौजूद लोगों ने इस घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शराब पीकर उत्पात मचा रहे युवक के ख़िलाफ़ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। उत्पात मचाने वाला युवक का नाम राणा प्रताप सिंह है और वह उदवंतनगर के कसाप गांव का रहने वाला है। रविवार को पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक़ शनिवार को आरा नवादा क्षेत्र के कतीरा मोड़ पर युवक नशे में धुत होकर कूड़े कचरे में पड़ा मिला। वहाँ से गुज़र रही पुलिस ने जब उसे देखा तो वह उसको थाने लाया गया। इसके बाद पुलिस कर्मी इलाज के लिए उसको सदर अस्पताल ले गए। इलाज के बाद जब पुलिस कर्मी उसे वापस थाना ले जा रहे थे उस वक़्त युवक द्वारा जमकर हंगामा मचाया गया।

वह पुलिस वालों के साथ गाली गलौज और मारपीट करने लगा। जिसके बाद उसे किसी तरह शांत कराया गया और बाद में आरोपी को पुलिस वापस थाना ले गई। डॉक्टर जितेन्द्र कुमार ने बताया कि नवादा थाना पुलिस द्वारा एक व्यक्ति एक नशे में धुत व्यक्ति को अस्पताल लाया गया था। शराब पीने और पुलिस पर हमला करने के मामले में उसे जेल भेज दिया गया है।

READ ALSO: मम्मी पापा के झगड़ो से परेशान होकर घर छोड़कर भागे भाई बहन, लिखा- आप पर बोझ नहीं बनना चाहते….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here